Home » इंडिया » MNS Chief Raj Thackeray speaks in Sridevi Death she consumed too much liquor Insult of flag wrapping in tricolor
 

श्रीदेवी की मौत पर बोले राज ठाकरे- शराब पीकर मरने वाले को तिरंगे में लपेटना राष्ट्रध्वज का अपमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 9:22 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे ने विवादित बयान दिया है. ठाकरे ने कहा है कि श्रीदेवी की मौत शराब पीकर गिरने से हुई. इसके बाद उनके शव को तिरंगे से लपेटना राष्ट्रध्वज का अपमान है. इसके अलावा उन्होंंने यह भी कहा कि नीरव मोदी मामले को दबाने के लिए श्रीदेवी को टीवी-अखबारों में प्रमुखता से दिखाया गया.

राज ठाकरे ने कहा, "देशभर में नीरव मोदी पर चर्चा हो रही थी. उसके बाद श्रीदेवी की मौत का मामला सामने आया. यह मुद्दे को भटकाने के लिए लाया गया. श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंग में लपेटा जाए. सिर्फ इसलिए की उन्हें पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है."

 

भारतीय मीडिया पर उंगली उठाते हुए उन्होंने कहा कि आज की मीडिया सरकार के दबाव में है. मीडिया सिर्फ सरकारी एजेंडा चला रहे है. जितनी ख़बरें श्रीदेवी की मौत पर दिखाई गई उतनी खबरें जस्टिस लोया की मौत को लेकर नहीं दिखाई गईं.

 

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से हो गई थी. इसके बाद खबर आई थी कि ज्यादा शराब पीने की वजह से वह दुर्घटनावश डूब गई थीं. इसके बाद श्रीदेवी का शव मुंबई लाया गया था. जहां उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई थी. श्रीदेवी के शव को तिरंगे से लपेटा गया था. 

पढ़ें- कांग्रेस महाधिवेशन : राहुल गांधी बोले-कौरवों की तरह BJP, RSS को सत्ता के लिए तैयार किया गया है

इसके अलावा नीरव मोदी ने देश के दूसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को करोड़ों का चूना लगाया है. वह करोड़ों का चूना लगाकर देश से भाग चुका है.

First published: 19 March 2018, 9:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी