Home » इंडिया » MNS WARN MAHESH BHATTA AND KARAN JAUHAR FOR WORK WITH PAK ARTIST
 

राज ठाकरे की धमकी, कहा पाक कलाकारों के साथ काम करने पर पिटेंगे महेश भट्ट और करण जौहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2016, 13:17 IST
(एजेंसी)

मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ अपने अभियान में गुंडई पर उतर आई है.

एमएनएस ने फिल्म निर्माताओं करण जौहर और महेश भट्ट को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पाक कलाकारों के साथ काम किया या उनकी फिल्मों को रिलीज किया तो उन्हें 'पीटा' जाएगा.

दोनों फिल्म निर्माताओं को यह धमकी एमएनएस की फिल्म शाखा 'चित्रपट सेना' ने दी है. इस संगठन ने हाल ही में भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के अंदर देश छोड़ने की चेतावनी दी थी.

इस मामले में चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा, 'हमने फिल्म उद्योग से उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने की अपील की थी. हालांकि भट्ट और जौहर ने हमारी अपील पर सकारात्मक जवाब नहीं दिया था.'

खोपकर ने आगे कहा, 'अगर वे किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करते हैं, तो उन्हें हमारी तरफ से माकूल जवाब के लिए तैयार रहना चाहिए.'

उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ता 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' फिल्मों के रिलीज का भी विरोध करेंगे, क्योंकि इनमें पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है.

राज ठाकरे नीत पार्टी के फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन ने हाल में भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोडने के लिए 48 घंटे की समयसीमा दी थी.

उस समय खोपकर ने कहा था, 'हमने पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने के लिए कहा था वरना एमएनएस द्वारा उन्हें बाहर निकाला जाएगा.'

First published: 11 October 2016, 13:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी