Home » इंडिया » Models pose on airstrip during take off a plane from right behind them
 

Video: रैंपवॉक के बजाए रनवे पर मॉडल्स का मौत से सामना

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2017, 16:14 IST

हवाई पट्टी पर खड़े होकर कुछ मॉडल्स के स्टंट करने का वीडियो सामने आने के बाद एविएशन रेग्युलेटरी बॉडी डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) में हड़कंप मचा हुआ है.  

इस वीडियो में 9 मॉडल्स एक हवाई पट्टी पर खड़ी हैं और एक नौ सीटों वाला टर्बोप्रॉप उनके ठीक पीछे से उड़ान भरता है. टर्बोप्रॉप के हवा में पहुंचने पर हवाई पट्टी पर खड़ी मॉडल्स झुक जाती हैं. 

एक मॉडल वीडियो में यह कहते हुए दिख रही हैं कि हम यहां एक प्राइवेट हवाई पट्टी पर हैं और यहां पर एक प्लेन हमारा इंतजार कर रहा है. तभी एक दूसरी मॉडल ने कहा, "मैंने अभी तक जितने भी खतरे मोल लिए हैं उसमें यह टॉप पर होगा."

बताया जा रहा है कि मॉडल्स प्लेन की आवाज या फिर उससे डरकर झुकती हैं.  इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एक मॉडल जयपुर के हवा महल के सामने खड़ी होकर तस्वीरें खिंचवा रही है.  

डीजीसीए के एक अधिकारी ने बताया कि रेग्युलेटर को गुरुवार की रात यह वीडियो मिला और वह मामले की जांच कर रहा है. एक बार जांच पूरी हो जाए तब यह पता लग पाएगा कि इस वीडियो को कहां और कब फिल्माया गया है.

डीजीसीए की वेबसाइट के मुताबिक, टर्बोप्रॉप मुबंई की एक कंपनी का है. जिस कंपनी का यह विमान है उससे कोशिश के बावजूद संपर्क नहीं हो पाया है.

First published: 14 July 2017, 16:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी