Home » इंडिया » Modi behaves like prime minister of Pakistan: Arvind Kejriwal
 

मोदी ऐसे व्यवहार करते हैं, जैसे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हों : केजरीवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2019, 16:06 IST

विपक्षी दलों के नेता एक बार फिर नई दिल्ली में इकट्ठा हुए. इस बार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू द्वारा अपने राज्य को लिए विशेष दर्जा देने की मांग को लेकर किये जा रहे उपवास में कई नेता शामिल थे. इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल भी शामिल रहे.

इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि “एक प्रधानमंत्री देश का प्रधानमंत्री होता है, किसी पार्टी का नहीं. जिस तरह से वह अन्य राज्यों में विपक्षी दलों की सरकार के साथ व्यवहार करते हैं, ऐसा लगता है कि वह भारत के प्रधानमंत्री नहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं. केजरीवाल के साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय आज़ाद सिंह भी थे.

केजरीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा “यह बहुत दुख की बात है कि आंध्र के सीएम और लोगों को अपना राज्य छोड़कर दिल्ली में धरने पर बैठना पड़ा है और यह हमारे देश के संघीय ढांचे पर सवाल खड़ा करता है. प्रधानमंत्री ने सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि वह आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा देंगे लेकिन वह विश्व स्तर पर झूठ बोलने के लिए प्रसिद्ध हैं. वह जो भी कहते हैं उसे कभी पूरा नहीं करते. अमित शाह ने एक बार यहां तक कहा था कि वे जो कुछ भी कहते हैं, वह सिर्फ जुमला है.”

First published: 11 February 2019, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी