Home » इंडिया » modi given his best wishes to sharif for his heart surgery
 

नवाज शरीफ की हार्ट सर्जरी से पहले पीएम मोदी ने कहा- गेट वेल सून

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2016, 11:09 IST
(एजेंसी)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मंगलवार को लंदन में ओपन-हार्ट सर्जरी होगी. खबरों के मुताबिक लंदन के डॉक्टरों ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शरीफ को ओपन-हार्ट सर्जरी की सलाह दी थी, जिसके बाद वह मंगलवार को अपने दिल का ऑपरेशन कराएंगे.

एक हफ्ते अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ के बाद वो स्वदेश वापसी करेंगे. नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मंगलवार को प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ की ओपन हार्ट सर्जरी होगी." ट्वीट के जरिए मरियम ने लोगों से अपील की है कि वे उनके पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना करें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करके पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. पीएम ने ट्विटर पर लिखा, "मंगलवार को होने वाली ओपन हार्ट सर्जरी के लिए नवाज शरीफ साहब को मेरी शुभकामनाएं. जल्द ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं."

वहीं पाकिस्तान में विपक्षी पार्टी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने भी ट्वीट किया है, "सभी पाकिस्तानियों से अपील है कि वे हमारे पीएम के लिए दुआ करें. उम्मीद करते हैं कि उनकी सर्जरी अच्छे से होगी और वे जल्द ही स्वस्थ होंगे."

पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन इमरान खान ने भी ट्वीट करके नवाज शरीफ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

First published: 28 May 2016, 11:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी