Home » इंडिया » Modi Government back in election for 2019 with a new slogan 'Saaf Niyat, Sahi Vikas'
 

अपने नए नारे 'साफ नीयत, सही विकास' के साथ 2019 का लोकसभा चुनाव जीत पाएगी BJP ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 13:13 IST

26 मई को मोदी सरकार के चार साल पूरे हो रहे हैं. चार साल पहले साल 2014 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने एक नारा दिया था. यह नारा था 'अबकी बार मोदी सरकार'. इस नारे के साथ भारतीय जनता पार्टी ने 2014 का लोकसभा चुनाव जीता था. इसके साथ ही यह नारा भी खूब प्रचलित हुआ था. उस समय लोगों की जुबान पर यह नारा रहता था.

इसी के तर्ज पर भाजपा ने साल 2019 लोकसभा चुनाव जीतने के लिए एक नया नारा दिया है. अपनी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर भाजपा ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में यह नारा सुनने को मिल सकता है. यह नारा है- 'साफ नीयत, सही विकास'.

 

अपने चार साल पूरे होने पर भाजपा उपलब्धियों की लिस्ट के साथ-साथ इसी नारे के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर दी है. भाजपा द्वारा जारी वीडियो में विभिन्न योजनाओं और उनसे मिले लोगों को फायदे के बारे में दिखाया गया है.

पढ़ें- चौतरफा विरोध के बीच लगातार 12वें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जनता महंगा खरीदने को मजबूर

तीन मिनट के इस वीडियो में सरकार की विभिन्न योजनाओं और फैसलों से लोगों की जीवनशैली में सुधार होते और लोगों को सरकारी योजनाओं का फायदा मिलते दिखाया गया है. इसके अलावा एक और नारा दिया गया है- 2019 में फिर मोदी सरकार. बताया जा रहा है कि पार्टी देश भर के मीडिया संपादकों और रेडियो जॉकी से भी संपर्क साध रही है.

First published: 25 May 2018, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी