Home » इंडिया » Modi Govt new minister Kishan Reddy says Hyderabad is becoming safe zone for terrorist
 

मोदी सरकार के नए मंत्री ने हैदराबाद को आतंकियों का सेफ जोन बताया, अमित शाह ने लगाई फटकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2019, 17:19 IST

मोदी सरकार में नए नवेले गृह राज्य मंत्री बने जी. किशन रेड्डी ने कहा कि हैदराबाद आंतकियों के लिए सेफ ज़ोन बन गया है. उनके इस बयान को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें फटकार लगाई है. अमित शाह ने अपने जूनियर मंत्री को इस तरह के विवादित बयानों से बचने की सलाह दी है. बता दें कि रेड्डी के इस बयान के बाद बवाल मच गया है.

जी. किशन रेड्डी ने एक निजी टीवी चैनल को बयान दिया था कि हैदराबाद आंतकियों के लिए सेफ ज़ोन बन गया है. एनआईए के जब भी छापे पड़ते हैं तो उसका संबंध हैदराबाद से निकलता है. उन्होंने कहा था कि तेलंगाना सरकार भी इस पर कुछ नहीं कर रही है. 

रेड्डी के इस बयान पर हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने उन पर निशाना साधा है. ओवैसी ने किशन रेड्डी पर हमला बोलते हुए बीजेपी पर ही राज्य में सांप्रदायिक भाई-चारा बिगाड़ने का आरोप लगा दिया था. ओवैसी ने पूछा कि 5 सालों में ऐसा कितनी बार हुआ है कि एनआईए, आईबी या रॉ बताया हो कि हैदराबाद आंतकियों के लिए सेफ ज़ोन बन रहा है.

ओवैसी ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि इस तरह की बातें कही जा रही हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों से हैदराबाद शांति है. न ही कोई सांप्रदायिक दंगा हुआ है. उन्होंने कहा कि यहां धार्मिक त्योहार शांति से मनाए जाते हैं. यह एक तरक्की करता हुआ शहर है.

ओवैसी ने कहा कि नए मंत्री ऐसा बोल रहे हैं, तेलंगाना या हैदराबाद से उनकी क्या दुश्मनी है? उन्होंने पूछा कि उन्हें हैदराबाद की तरक्की अच्छी नहीं लग रही है? ऐसा कहना हैदराबाद के लिए उनकी नफरत को दिखाता है. ये गैर जिम्मेदाराना बयान है. वे जहां मुसलमानों को देखते हैं, आतंकवादियों से जोड़ देते हैं. 

कांग्रेस संसदीय दल की नेता चुनी गईं सोनिया गांधी, लोकसभा में चुनेंगी पार्टी का नेता

PM मोदी ने सरकार बनाते ही दिया तोहफा, शहीद जवानों के बच्चों की बढ़ाई स्कॉलरशिप

First published: 1 June 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी