Home » इंडिया » Modi in China: Bollywood song tu tu hai wahi dil ne jise apna kaha play for PM at an event in Wuhan
 

Video: PM मोदी के स्वागत में चीन में बजा बॉलीवुड सॉन्ग- 'तू.. तू है वही दिल ने जिसे अपना कहा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2018, 12:21 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर चीन के वुहान शहर पहुंचे हैं. इस दौरान पीएम मोदी का शानदार स्वागत किया गया. लेकिन पीएम मोदी तब हैरान रह गए जब उनके लिए साल 1982 की एक फिल्म का बॉलीवुड गाना बजाया गया. इसका वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है.

एएनआई की वीडियो के अनुसार शुक्रवार को पीएम मोदी जब अपने चीन दौरे पर एक कल्चरल प्रोग्राम में शामिल हुए तो उनके लिए बॉलीवुड गाना बजाया गया. चीनी कलाकारों ने इंस्ट्रूमेंट पर साल 1982 की बॉलीवुड फिल्म 'ये वादा रहा' का टाइटल ट्रैक.. तू, तू है वही दिल ने जिसे अपना कहा बजाया. इसे देखतर पीएम मोदी अभिभूत हो गए.

 

चीनी कलाकारों की प्रस्तुति के दौरान पीएम मोदी के चेहरे पर एक अलग सी खुशी दिखाई दे रही थी. ANI के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब चीनी कलाकार शी जिनपिंग और प्रधानमंत्री मोदी के सामने प्रस्तुति दे रहे हैं, उस वक्त दोनों नेता मुस्कुरा रहे थे. उसके बाद पीएम मोदी ने खुश होकर कलाकारों के लिए ताली बजाई.

पढ़ें- चीन दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी ने जिनपिंग संग किया नौका विहार, देखें फोटो

बता दें कि यह गाना साल 1982 की बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्म 'ये वादा रहा' का टाइटल ट्रैक है. गाने में किशोर कुमार और लता मंगेशकर ने अपनी आवाज दी है. गाने में आर. डी. वर्मन ने संगीत दिया है. इस फिल्म में बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो ऋषि कपूर, पूनम ढिल्लो और टीना मुनीम ने काम किया है. फिल्म को कपिल कपूर ने निर्देशित किया है.

First published: 28 April 2018, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी