Home » इंडिया » Modi ji is a PM not a shehenshah: Sonia Gandhi in Raebareli on 2 years of government
 

सोनिया गांधी: मोदी देश के पीएम हैं, शहंशाह नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST
(पीटीआई)

अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के दो दिन के दौरे पर पहुंचीं सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ा हमला बोला है. सोनिया ने कहा कि मोदी जी प्रधानमंत्री हैं, वो शहंशाह नहीं हैं.

केंद्र की मोदी सरकार के दो साल के जश्न पर सवाल उठाते हुए सोनिया गांधी ने वार किया. सोनिया गांधी ने इस दौरान कहा कि सुनियोजित तरीके से उनके परिवार के खिलाफ आरोप लगाए जा रहे हैं, जिनमें कोई सच्चाई नहीं है.

सरकार के जश्न पर सवाल

मोदी सरकार के दो साल पूरा होने पर मनाए गए जश्न पर भी हमला करते हुए सोनिया ने कहा कि देशभर में सूखा पड़ा है, किसान परेशान है और सरकार जश्न मना रही है, ऐसा पहली बार किसी सरकार ने किया है, इस तरह के शो मुनासिब नहीं हैं.

वहीं अपने दामाद रॉबर्ड वाड्रा पर लगे आरोपों पर सोनिया ने कहा, "ये भी एक साजिश है. कांग्रेस मुक्त भारत का मतलब क्या है? रोज बहाना बनाते हैं, गलत इल्जाम लगाते हैं. जबकि उनमें कोई दम नहीं होता."

वाड्रा मामले में पलटवार

सोनिया गांधी ने वाड्रा पर लगाए जा रहे आरोपों पर कहा कि केंद्र सरकार इस मामले में बिना भेदभाव के जांच करा ले, सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

बीजेपी सांसद किरीट सौमेया ने सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने लंदन में बेनामी संपत्ति खरीदी है. किरीट ने इस मामले में केंद्र सरकार को पत्र लिखकर जांच की मांग भी की है. सोमैया का आरोप है कि वाड्रा ने विवादित हथियार डीलर संजय भंडारी से 2009 में लंदन में एक बेनामी संपत्ति खरीदी थी. 2010 में इस मकान को बेच दिया गया.

First published: 31 May 2016, 1:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी