Home » इंडिया » Modi minister Giriraj Singh says congress is in distress due to the crackdown on terrorism
 

'आतंकवाद ख़त्म होने से कांग्रेस और कांग्रेस के ख़त्म होने से आतंकवादी परेशान'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2017, 15:28 IST

अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने सियासी गलियारे में फिर भूचाल पैदा कर दिया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि आतंकवाद के समाप्त होने से कांग्रेस परेशान (अपसेट) है और कांग्रेस के समाप्त होने पर आतंकवादी परेशान हैं. उनके इस बयान को ट्विटर पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि इस बयान को लेकर उनकी कड़ी आलोचना भी की जा रही है.

बिहार से नवादा के सांसद गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सदानंद सिंह ने कहा, 'गिरिराज सिंह के बेतुके बयानों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. ऐसे बेतुके बयान देने वाले राजनीति में कैसे हैं, यह समझ से परे है.' इसके अलावा भी कई नेता और सोशल मीडिया यूज़र्स ने गिरिराज सिंह के इस बयान पर उनकी खिंचाई की है.

हालांकि ट्विटर पर गिरिराज सिंह का यह बयान लगातार लोकप्रिय हो रहा है. रविवार को किए गए इस ट्वीट को लगभग 6700 लोगों ने पसंद किया है, जबकि 3500 से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है, तो वहीं 300 से ज्यादा लोगों ने इस पर अपने विचार रखे हैं.

First published: 30 October 2017, 15:28 IST
 
अगली कहानी