Home » इंडिया » Modi's minister Anantkumar Hegde support Godse on twitter, later post deleted
 

मोदी के मंत्री ने ट्विटर पर किया गोडसे का समर्थन, बाद में ट्वीट डिलीट कर कहा- अकाउंट हैक हो गया था

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 11:58 IST

नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने ट्विटर पर बीजेपी की भोपाल लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा का समर्थन किया है. हालांकि बाद में उन्होंने कहा मेरे ट्विटर अकाउंट को पिछले एक सप्ताह में दो बार हैक किया गया और मेरे टाइमलाइन पर कुछ ट्वीट्स पोस्ट किए गए हैं जिन्हें हटा दिया गया है.

इससे पहले उनके ट्विटर पर लिखा गया था कि ''मुझे खुशी है कि 7 दशक बाद आज की पीढ़ी एक बदले हुए वैचारिक माहौल में बहस करती है और निंदा की जाने की अच्छी गुंजाइश देती है. नाथूराम गोडसे को भी आखिरकार इस बहस से खुशी हुई होगी!' हेगड़े ने लिखा, 'अब समय आ गया है कि हम माफ़ी मांगने के दौर से आगे बढ़े! अगर अभी नहीं तो...कब?''

इससे पहले भोपाल से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने गोडसे को देशभक्त बताया था जिसके बाद वह विपक्ष के निशाने पर आ गई थी, बाद साध्वी ने माफ़ी मांग ली थी. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भोपाल में पत्रकारों से कहा था कि "नाथूराम गोडसे एक देशभक्त था, एक देशभक्त है और एक देशभक्त रहेगा. उसे आतंकवादी कहने के बजाय लोगों को देखना चाहिए. ऐसे लोगों को इन चुनावों में जवाब दिया जाएगा."

साध्वी एमएनएम के अध्यक्ष कमल हासन द्वारा की गई हालिया टिप्पणियों का जवाब दे रही थीं, जिन्होंने गोडसे को स्वतंत्र भारत का पहला हिंदू आतंकवादी कहा था. हासन ने कहा, "आजादी के बाद का पहला आतंकवादी नाथूराम गोडसे, एक हिंदू था. यह वहीं से शुरू हुआ. उसने महात्मा गांधी की हत्या कर दी."

'बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए गैर-कांग्रेसी पीएम के लिए तैयार है पार्टी'

First published: 17 May 2019, 11:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी