Home » इंडिया » Modi should immediately go for a medical check after Rahul hug says Subramanian Swamy
 

PM मोदी को राहुल की झप्पी के बाद फौरन मेडिकल चेकअप कराना चाहिए- स्वामी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 14:52 IST

लोकसभा मेंं अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लगे लगाया था. इसके बाद भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को मेडिकल चेकअप कराने की सलाह दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि रूस और उत्तर कोरिया में जहर देने के लिए गले लगाने के तरीके का इस्तेमाल किया जाता है.

स्वामी ने अपने इस ट्वीट में राहुल गांधी को बुद्धु कहकर संबोधित किया. उन्होंने कहा, "नमो को राहुल को गले लगाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी. रूस और कोरिया में जहरीली सुई चुभोने के लिए इस तरीके का इस्तेमाल किया जाता है. पीएम को तुरंत मेडिकल जांच कराने की जरूरत है."

उन्होंने लिखा, "नमो को तुरंत मेडिकल जांच करानी चाहिए और देखना चाहिए कि कहीं सुनंदा पुुष्कर की तरह उनके शरीर में भी कोई माइक्रोचिप पंचर तो नहीं है."

बता दें कि राहुल का पीएम को गले लगाना सिर्फ स्वामी ही नहीं बल्कि बीजेपी के कई नेताओं को पसंद नहीं आया. इस पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रस सिर्फ नौटंकी करना चाहती है. राहुल ने अपने भाषण के बाद जिस तरह से पीएम मोदी को गले लगाया, उससे लगा कि वह कह रहे हों-'मोदी शरणम गच्छामि'

पढ़ें- राहुल का पीएम मोदी पर हमला- चौकीदार अमित शाह के बेटे जय शाह के नाम पर हो जाते हैं चुप

दरअसल, लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव में हुई चर्चा के बाद राहुल गांधी की झप्पी सबसे जयादा चर्चित रही. इसके बाद एक फोटो और वायरल हुई जिसमें राहुल गांधी अपनी सीट पर बैठ कर आंख मारते हुए दिख रहे हैं. कुछ लोगों ने राहुल के पीएम मोदी को गले लगाने की बात का स्वागत किया तो कुछ ने इसे स्क्रिप्टेड बताया.

First published: 21 July 2018, 14:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी