Home » इंडिया » Mohammad Shahabuddin Shifted To Bhagalpur Jail
 

सीवान जेल में छापेमारी के बाद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन भागलपुर जेल ट्रांसफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

हिंदुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में कथित संलिप्तता की खबर आने के बाद बाहुबली शहाबुद्दीन को सीवान से भागलपुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. बुधवार को सीवान जेल में छापेमारी की कार्रवाई के बाद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को भागलपुर की सैंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.

इससे पहले बुधवार को जिला प्रशासन ने सीवान जेल में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान जेल में बंद आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के सेल की भी तलाशी ली गई. पुलिस ने जेल से 8 मोबाइल फोन और दो चाकू बरामद किए.

इसके अलावा पुलिस ने जेल में शहाबुद्दीन से मिलने आए 50 समर्थकों से पूछताछ करने के बाद चार लोगों को हिरासत में लिया था. हिरासत में लिए गए लोगों में नगर परिषद की पूर्व चेयरमैन कृष्णा देवी भी शामिल थीं.

सभी लोगों से पुलिस ने तीन घंटे तक पूछताछ की. हिरासत में लिए गए लोगो के मोबाइल को जब्त करते हुए उनके कॉल डिटेल व टावर लोकेशन खंगाला जा रहा है

गौरतलब है कि 13 मई की रात को पत्रकार राजदेव रंजन की सीवान में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस को जांच के दौरान पता लगा कि राजदेव की मौत से पहले सीवान जेल से 36 फोन कॉल उस जगह किए गए, जहां राजदेव पर गोलियां चलाई गई थीं.

First published: 19 May 2016, 12:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी