Home » इंडिया » Motor Vehicle Act 2019: BJP leader sat on a road after the police challaned him for helmet
 

पुलिस ने काटा था चालान तो सड़क पर फूट-फूटकर रोने लगे थे BJP नेता, Video हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2019, 14:17 IST

देश में 1 सितंबर से लागू हुए नए मोटर व्हीकल एक्ट 2019 के आने के बाद से सड़क के नियमों का उल्लंघन करना लोगों को भारी पड़ रहा है. कहीं किसी के 23 हजार के चालान काटे जा रहे हैं तो किसी के 59 हजार के चालान काटे जा रहे हैं. एक्ट के लागू होने के बाद से गाड़ी का आरसी, इंश्योरेंस, पॉल्यूशन सर्टिफिकेट, ड्राइविंग लाइसेंस और परमिट सर्टिफिकेट के कागजात न होने पर ताबड़तोड़ चालान की खबरें आ रही हैं.

इस दौरान एक बीजेपी नेता की कुछ दिनों पहले की वीडियो तेजी से वायरल होने लगी है. इस वीडियो में चालान कटने के बाद बीजेपी नेता सड़क पर बैठकर फूट-फूटकर रोने लगे थे. चालान काटने के विरोध में नेता जी धरने पर बैठ गए थे. 

इसके बाद जब पुलिस अधिकारी मान मन्नौवल के लिए गए तो उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे थे. यह वीडियो काशी प्रांत के पूर्व बीजेपी मंत्री अनिल सिंह का है. तब वह राज्यसभा सांसद रामशकल से मिल कर लौट रहे थे. इस दौरान हेलमेट न लगाए होने और गाड़ी के कागज नहीं होने पर पुलिस ने उनका चालान कर दिया था.

फिर क्या था नेताजी बौखला गए थे और आसमान सिर पर उठा लिया था. वह जमीन पर धरने पर बैठ गए थे. एसपी का पैर पकड़ कर नेता जी ने रोते हुए कहा था कि पुलिस ने चालान काटने के दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किया था और परिचय बताने के बाद भी लोगों के सामने बेइज्जत कर दिया था.

First published: 5 September 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी