Home » इंडिया » Motor Vehicle Act 2019: Girl drives scooty with damaged number plate and threat traffic police
 

Video: ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा तो लड़की ने किया ड्रामा, खुदकुशी की धमकी देकर बचाया भारी-भरकम चालान

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2019, 13:21 IST

देश में 1 सितंबर से नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू हुआ है. इसके बाद से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर भारी-भरकम जुर्माना लग रहा है. वहीं दिल्ली में ट्रैफिक को लेकर एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, शनिवार को राजधानी दिल्ली से एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक लड़की को ट्रैफिक नियमों का पालन न करने पर पुलिस ने रोका तो उसने पुलिस के सामने ड्रामा शुरू कर दिया. लड़की ने पुलिस हेलमेट खींचकर मारने की धमकी दी. इसके अलावा उसने खुदकुशी करने की भी धमकी दी. ऐसा कर लड़की ने भारी-भरकम चालान बचा लिया. जबकि उसने कई नियमों को तोड़ा था.

मामला दिल्ली के ISBT का है. यह लड़की स्कूटी पर सवार थी. उसके स्कूटी की नंबर प्लेट टूटी हुई थी. इसके अलावा उसने हेलमेट तो लगाया था पर उसका बेल्ट नहीं बांधा था. लड़की ईयरफोन लगा कर स्कूटी ड्राइव कर रही थी. जब लड़की को ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो वो सकपका गई और कांपने लगी.

पुलिन ने चालान काटने की बात कही तो उसने मम्मी को फोन करने की धमकी दी और कहा कि वह सुसाइड कर लेगी. लड़की ने कहा कि उसका कल कोई टेस्ट हुआ है और तबीयत ठीक नहीं है. वह कांप रही है इसलिए उसे जाने दें. इस पर पुलिसकर्मी ने कहा कि आपने गलती की है, इसलिए कांप रही हो.

इस दौरान लड़की ने अपना हेलमेट उतारकर फेंक दिया और पुलिसकर्मी के पैर पर स्कूटी चढ़ा दी. लड़की ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मी ने स्कूटी की चाबी निकाल ली. करीब 20 मिनट तक बीच सड़क पर यह ड्रामा चलता रहा. लेकिन फिर पुलिस ने उसका बिना चालान किए ही उसे जाने दिया.

खुश हो जाइए ! अगर आपके पास नहीं है ड्राइविंग लाइसेंस, तब भी ट्रैफिक पुलिस नहीं काटेगी चालान

लड़के को फंसाकर पहले बनाए शारीरिक संबंध, फिर वीडियो बनाकर जो किया उससे पहुंच गई जेल

First published: 16 September 2019, 13:10 IST
 
अगली कहानी