Home » इंडिया » MP: 15 years old girl raped by 4 men in 4 days
 

स्कूल से भागी 15 साल की छात्रा के साथ 4 दिन में 4 लोगों ने किया रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2018, 14:19 IST

मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक 15 साल की बच्ची से रेप के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. खबर है कि 15 साल की ये बच्ची स्कूल से भाग गई थी. बच्ची ने पुलिस को बताया कि वो स्कूल से वापस घर जा रही थी जब ये हादसा हुआ. लड़की 16 जुलाई को सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली, लेकिन शाम को वापस न लौटने पर घर वालों को चिंता हुई. बच्ची के परिवार ने 17 जुलाई को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पुलिस अधिकारी ने बताया, लड़की स्कूल से भाग कर घर वापस जा रही थी. घर जाने के लिए जब वो बस तो बस के कंडक्टर ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद जब लड़की ने बस छोड़ी तो दो बाइक सवारों ने उसे लिफ्ट देने का ऑफर देकर बाइक में बैठा लिया. लेकिन वो उसे उसके घर ले जाने की जगह अपने गाँव ले गए और वहाँ उसका रेप किया. बताया जा रहा है कि दोनों बाइक सवार भी नाबालिग थे.

 

पुलिस अधिकारी ने बताया, लड़की स्कूल से भाग कर घर वापस जा रही थी. घर जाने के लिए जब वो बस तो बस के कंडक्टर ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद जब लड़की ने बस छोड़ी तो दो बाइक सवारों ने उसे लिफ्ट देने का ऑफर देकर बाइक में बैठा लिया.

लेकिन वो उसे उसके घर ले जाने की जगह अपने गाँव ले गए और वहाँ उसका रेप किया. बताया जा रहा है कि दोनों बाइक सवार भी नाबालिग थे.

ये भी पढ़ें- अलवर लिंचिंग पर अखिलेश का तंज- फिर दोषियों को पहनाई जाएगी माला

First published: 22 July 2018, 14:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी