Home » इंडिया » MP: A man claimed to be the brother in law of CM shivraj, CM replies- mein to carodon ka sala hoo
 

CM शिवराज सिंह का जीजा बन कर रहा था दबंगई, मुख्यमंत्री ने कहा- मैं करोड़ों का साला हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2018, 11:38 IST

भोपाल में एक व्यक्ति ने खुद को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का जीजा बताते हुए ट्रैफिक पुलिस से दबंगई की. ट्रैफिक पुलिस ने जब एक व्यक्ति को विधानसभा के पास उसकी गाड़ी के दस्तावेज चेक करने के लिए रोका तो वो बीच सड़क में ट्रैफिक पुलिस पर भड़क गया. वीडियो में इस व्यक्ति के साथ दो महिलाएं भी देखी जा सकती है. जो कि उस व्यक्ति को मुख्यमंत्री का जीजा बता रही हैं.

 

ट्रैफिक पुलिस के डाक्यूमेंट्स दिखाने के लिए बोलने पर महिला ने पुलिस को धमकी देने के अंदाज में कहती है कि मुख्यमंत्री इनके साले हैं. बात बढ़ने पर महिला फ़ोन पर भी किसी से बात करने कि जिद करती है जिसके लिए पुलिस वाला मना कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला किसी से फ़ोन अपर बात करते हुए अपनी लोकेशन के बारे में जानकारी दे रही है.

इस पूरे मामले में जब मुख्यमंत्री से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, ''ऐसा है कि मेरी करोड़ों बहने हैं और में बहुत से लोगों का साला हूं. कानून अपना काम करेगा.

ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है जब कुछ लोग अपना पॉलिटिकल कनेक्शन दिखा कर कानून को आड़े हाथों लेने कि कोशिश करते हैं. लेकिन इस बार पुलिस ने इस मामले को निपटाते हुए इस व्यक्ति के झूठ को पकड़ लिया.

First published: 24 August 2018, 11:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी