Home » इंडिया » MP: BSP MLA Ramabai asked minister post for two bsp mla
 

MP में कांग्रेस सरकार गिरने का संकट, अब BSP विधायक ने कमलनाथ को दिया अल्टीमेटम

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2019, 10:45 IST

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. कमलनाथ सरकार को बहुजन समाज पार्टी ती विधायक ने लगभग धमकाते हुए कहा है कि बसपा एमपी में कर्नाटक जैसी हालत नहीं चाहती है. बसपा के दो विधायकों को सरकार में मंत्री पद दिए जाने को लेकर विधायक रमाबाई ने धमकी भरे स्वर में कहा कि मध्य प्रदेश में मायावती जी के समर्थन से सरकार बनी है. इसीलिए सरकार में बसपा के दो विधायकों को मंत्री पद दिए जाने की मांग कर रहे हैं.

बता दें, राम बाई पथरिया से बसपा विधायक हैं. उन्होंने मंगलवार को कहा, ''मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बहनजी (बसपा प्रमुख मायावती) के समर्थन की वजह से बनी है. हम कमलनाथ सरकार में 2 बसपा विधायकों के लिए मंत्री पद की मांग करते हैं. हम कर्नाटक में स्थिति देख चुके हैं, यहां वैसी स्थिति नहीं देखना चाहते. अगर वे हमें मंत्री पद नहीं देते हैं तो केवल मैं ही नहीं बल्कि अन्य भी इसका विरोध करेंगे. उन्हों सबको खुश रखने की जरूरत है. अगर वे पार्टी को मजबूत रखना चाहते हैं तो पहले उन्हें हमें मजबूत बनाना पड़ेगा. उन्हें हमें मंत्री पद देना चाहिए.''

फिर बिगड़ी अमित शाह की तबियत, संकट में पड़ी BJP की झारग्राम रैली

गौरतलब है कि इससे पहले भी विधायक राम बाई ने पहले कमलनाथ सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि सरकार में बसपा विधायकों को मंत्री पद मिलने के लिए वह 20 जनवरी तक इंतजार करेंगी. बता दें, दमोह में मायावती के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य आयोजन किया गया था.

First published: 23 January 2019, 10:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी