Home » इंडिया » MP: Bus accident in ratlam, 17 dead, 13 injured
 

एमपी: रतलाम में बस के पानी में गिरने से 17 मरे, 13 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2016, 15:08 IST
(एएनआई)

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले से भीषण दुर्घटना की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि रतलाम के नामली नामक जगह के पास शुक्रवार की सुबह एक यात्री बस पानी से भरे खड्ड में गिर गई. इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 अन्य घायल हो गए हैं.

इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत चौबे ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बस से अब तक कुल 17 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं.

उन्होंने बताया कि दुर्घटना की शिकार हुई बस रतलाम से जावरा जा रही थी, तब सुबह लगभग 10.30 बजे नामली से दो किलोमीटर दूर बारा पत्थर क्षेत्र में यह हादसा हुआ.

हादसे के वक्त वहां से गुजर रहे एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, "बस की रफ्तार बहुत तेज थी और इसी वजह से वो अनियंत्रित होकर पानी के खड्ड में पलट गई.

बताया जा रहा है कि यह खड्डा सड़क निर्माण के लिये की गई खुदाई के कारण बना था और इसमें बारिश का पानी भर गया था.

खबरों के मुताबिक बस में लगभग 40 से 45 यात्री सवार थे. ऐसे में मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है. एएसपी चौबे ने बताया कि हादसे में घायल हुए 13 लोगों को उपचार के लिये निकट के अस्पताल में भेजा गया है. तीन लोगों को सकुशल बचा लिया गया.

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की सहायता से बस को पानी से बाहर निकालने के प्रयास किया जा रहा है. रतलाम के कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारी राहत कार्यों का जायजा लेने के लिये दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं.

First published: 14 October 2016, 15:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी