Home » इंडिया » MP: bus operators denies to give buses for BJP maha-kumbh asks to pay there 3 crore debt
 

MP: PM मोदी के महाकुंभ के लिए नहीं मिली बसें, ऑपरेटरों ने कहा- पहले चुकाओ 3 करोड़ का बकाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 11:15 IST
(PTI)

मध्यप्रदेश में आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित महाकुंभ के लिए पार्टी के 10 लाख कार्यकर्ताओं को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है. दूसरी तरफ भोपाल में आयोजित की जा रही इस रैली के लिए शहर के बस ऑपरेटर्स ने बस देने से इंकार कर दिया है. इस महाकुंभ में कार्यकर्ताओं को जुटाने की जिम्मेदारी भाजपा की प्रदेश इकाई को सौंपी गई है.

इस मामले में जब शहर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बसों का इंतजाम करने के लिए बस ऑपरेटर्स से सम्पर्क किया तो उन्होनें रैली के लिए बस देने से मना कर दिया. बस ऑपरेटर्स का कहना है कि पहले पुराना भुगतान किया जाए उसके बाद ही ये आगे कोई सुविधा देंगे.


इस मामले में राज्य के परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि बस संचालकों से बातचीत हो गई है. वहीं दूसरी तरफ बस ऑपरेटरों के प्रतिनिधि ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इसके पहले भाजपा की रैलियों में राज्यभर से बसों में भरकर कार्यकर्ता लाए गए. उसका बकाया लगभग तीन करोड़ 17 लाख रुपये है, लेकिन अभी तक उन्हें इस का भुगतान नहीं किया गया है. इसी के साथ उन्होंने पहले पिछले भुगतान की मांग की.

बस ऑपरेटरों ने कहा कि इसके पहले के हुए भाजपा के कार्यक्रमों के भुगतान न होने की वजह से उन्हें बहुत नुकसान हुआ है. इसी कारण बस ऑपरेटर अपनी इस मांग पर अड़े हैं कि पुराना भुगतान किया जाए, उसके बाद ही वे बसों को भोपाल भेजेंगे. वहीं राज्य के परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि इस मामले में बस ऑपरेटरों से बातचीत कर ली गई है. और इस परेशानी का हल निकाला जाएगा.

महाकुंभ में जुटेंगे 10 लाख भाजपा कार्यकर्ता

इस भव्य आयोजन के लिए भाजपा ने अपने 10 लाख कार्यकर्ताओं को जुटाने के फैसला किया है. इस रैली को कई एकड़ के पंडाल में आयोजित किया जाएगा. इस रैली में देश के प्रधानमंत्री मोदी समेत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहेंगे.

First published: 25 September 2018, 11:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी