Home » इंडिया » MP CM shivraj singh chauhan replies to congress minister mein madaari hoo damru bja kr krunga vikas
 

मैं तो मदारी हूं, डमरू बजा कर जीरो कर दूंगा बिजली का बिल: शिवराज सिंह चौहान

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 8:46 IST

मध्य प्रदेश में बिजली को लेकर चल रहे विपक्ष के हमलों का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जवाब दिया है. उन्होंने कांग्रेस नेता कमलनाथ को बिजली के मामले में सरकार को घेरने को लेकर आड़े हाथों लिया. शिवराज ने खुद को मदारी बताते हुए कहा कि मैं विकास करने वाला मदारी हूं.

जनता को एक मंच से सम्बोधित करते हुए शिवराज ने कहा, 'हां, मैं मदारी हूं. मैं ऐसा मदारी हूं, जो डबरू बजाता है तो बिजली बिल जीरो हो जाता है. मैं मदारी हूं, जो गरीबों के लिए घर बनाता है. बच्चों की फीस भरता है. मैं वह इंसान हूं, जो मध्य प्रदेश का विकास चाहता हूं.'

ये भी पढ़ें- आज भी यही कहूंगा, MP की सड़कें अमेरिका से भी अच्छी: शिवराज सिंह चौहान

बुदनी के एक स्वरोजगार मेले में लोगों को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि मेरे आने से पहली ये एक बीमारू राज्य था. इस बीमारू राज्य को मैंने बदला है. यहां पर विकास किया है. और आज इस बीमारू राज्य को एक विकसित राज्य बना दिया. उन्होंने प्रदेश के लोगों के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हुए कहा कि जब तक राज्य में वो ज़िंदा हैं कोई भी व्यक्ति अशक्त और असहाय नहीं है.

 

ये भी पढ़ें-  मध्यप्रदेश: शिवराज दिग्विजय सिंह को छोड़ उमा भारती समेत कई पूर्व मुख्यमंत्रियों पर हुए मेहरबान


उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज पर मनमानी घोषणाएं करने के आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि चौहान को एक-दो नहीं बल्कि गरीबों का 14 साल का बिजली बिल माफ करना चाहिए.बेरोजगारी पर घेरते हुए भी कमलनाथ ने कहा था कि शिवराज पूरी तरह से बेरोजगारी मिटाने में असफल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मंदसौर रेप: पीड़ित परिवार के साथ BJP विधायक ने की 'शर्मनाक' हरकत, बोले- ये करो 

 

First published: 5 August 2018, 8:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी