Home » इंडिया » MP: Collector Nivedita prevented BJP workers from holding a demonstration in support of CAA
 

Video: CAA के समर्थन में प्रोटेस्ट कर रहे थे BJP नेता, मध्य प्रदेश की कलेक्टर ने जड़ा थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2020, 10:16 IST

CAA Support Protest: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक वीडियो वायरल हो रहा है. यहां BJP नेता नागरिकता संसोधन कानून के समर्थन में रैली कर रहे थे. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में सीएए के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे एक युवक को कलेक्टर निधि निवेदिता ने थप्पड़ जड़ दिया.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, राजगढ़ के ब्यावरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्थानीय जनता के साथ सीएए के समर्थन में रविवार को रैली निकाली थी. इस रैली में बीजेपी कार्यकर्ता प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ भी नारे लगा रहे थे. इसके अलावा वन्दे मातरम आदि के नारे लगा रहे थे.

इसके बाद प्रशासन के अधिकारी इन प्रदर्शनकारियों को रोकने पहुंचे. इस दौरान रैली में शामिल लोगों और प्रशासन के अधिकारियों के बीच धक्का-मुक्की होने लगी. धक्का-मुक्की के बीच डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा का किसी प्रदर्शनकारी ने बाल खींच लिया.

 

दूसरी तरफ जिलाधिकारी निधि निवेदिता ने प्रदर्शन कर रहे एक युवक को थप्पड़ ही जड़ दिया. प्रदर्शनकारी को जिलाधिकारी ने जैसे ही थप्पड़ मारा, विवाद और बढ़ गया. इसके बाद स्थिति ज्यादा बिगड़ने लगी तो पुलिस जवानों ने प्रदर्शनकारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं पर बल का प्रयोग किया.

जिलाधिकारी निधि निवेदिता द्वारा प्रदर्शनकारी को थप्पड़ मारने की घटना का वीडियो और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींचने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

बिना चश्मे के देखा था सूर्यग्रहण, 15 बच्चों की आंखें हुईं 70 फीसदी तक खराब

NCRB ने जारी किए चौंकाने वाले आंकड़े, 5 साल में 2199 CAPF जवानों की हुई मौत

First published: 20 January 2020, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी