Home » इंडिया » Man carries his father's dead body on bamboo pole in Sidhi district of MP
 

जब अस्पताल लाने के लिए नहीं मिली गाड़ी तो पिता का शव पोटली में बांधकर ले गया बेटा

पत्रिका ब्यूरो | Updated on: 27 September 2016, 10:05 IST
(पत्रिका)

मध्य प्रदेश के सीधी में लचर स्वास्थ्य सेवाओं की वजह से एक और हैरान और शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटे को उसके पिता के शव को ले जाने के लिए जब कोई वाहन नहीं मिला तो उसने शव को बांस की बल्लियों के सहारे पोटली में रखकर अस्पताल ले जाना पड़ा. 

यह शर्मनाक मामला सीधी जिले के पोड़ी गांव का है, जहां लल्लू बंसल के पिता सियांबर बंसल की मौत हो गई. इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी जिसके बाद परिवार वालों से शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में ले जाने को कहा. लेकिन अस्पताल तक ले जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिला.

पोस्टमार्टम के बाद भी नहीं मिला वाहन

यही नहीं अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद भी सिस्टम की अंधेरगर्दी जारी रही. एक बार फिर उसे शव को ले जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिला.

अस्पताल से शव वाहन न मिलने के कारण बेबस बेटे को अपने पिता का शव बल्लियों पर ही बांधकर लाना पड़ा. लल्लू जब पिता के शव को लेकर घर से अस्पताल और फिर वापस घर ला रहा था उस दौरान गांव वालों ने मोबाइल पर तस्वीरें ले लीं.

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जिले के अधिकारी अब नया शव वाहन खरीदने की कवायद में जुट गए हैं, लेकिन इस मामले ने एक बार फिर सरकारी सिस्टम की पोल खोलकर रख दी है.

First published: 27 September 2016, 10:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी