Home » इंडिया » MP: 11 people died in sultan garh waterfall SDRF team rescued 45 people
 

MP: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झरने के किनारे पिकनिक मना रहे 11 लोग बहे

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 7:57 IST

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पिकनिक मनाने गए लोगों के ग्रुप में से 11 लोग पानी के तेज बहाव में बह गए. वहीं एसडीआरएफ की टीम ने 45 लोगों को सुरक्षित बचा लिया. ये लोग झरने के किनारे पिकनिक मना रहे थे, जिसमें कि कुछ लोग झरने में नहाने लगे और उसी वक़्त ये हादसा हुआ. हालांकि अभी और लोगों के फंसे होने की आशंका है. जिसके लिए सर्च ऑपरेशन जारी है.

गौरतलब है कि इस प्राकृतिक झरने में अचानक ऊपरी पहाड़ियों से आने वाले पानी के कारण बहाव काफी तेज हो गया जिस कारण झरने में नहा रहे लोग तेज बहाव के चलते बह गए. SDRF की टीम ने पत्थरों के बीच फंसे और पेड़ों के बीच फंसे कम से कम 40 लोगों को बचा कर निकाल लिया है.

शिवपुरी जिला पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने कहा, ‘‘झरने में पानी के तेज बहाव में 10 लोग बह गये.’’ उन्होंने कहा कि झरने के तेज बहाव के बीच चट्टानों पर फंसे लोगों को बाहर निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं.

 

वहीं मध्यप्रदेश की मिनिस्टर यशोधरा राजे ने प्रशासन को बधाई दी. उन्होंने कहा, ' इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं है कि कुल कितने लोग अभी तक फंसे हैं, लेकिन को बधाई कि उन्होंने तुरंत एक्शन लेकर लोगों को सुरक्षित बचा लिया.'

 

First published: 16 August 2018, 7:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी