Home » इंडिया » mukesh ambai's son akash mbani to merry shloka mehta this year
 

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की दुल्हन बन सकती है इस कारोबारी की बेटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2018, 12:58 IST

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आकाश की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता से हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक यह शादी इसी साल के अंत तक हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Oscar 2018: चार फिल्मों को पछाड़ इस फिल्म ने जीता एनिमेटेड फीचर फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड

बताया जा रहा है कि अभी दोनों परिवारों ने इस पर चुप्पी साध रखी है. लेकिन सूत्रों की मानें तो दोनों की सगाई का एलान कुछ हफ्तों में हो सकता है. वहीं शादी इस साल के दिसंबर की शुरुआत में हो सकती है.

कौन हैं रसेल मेहता

रसेल मेहता 'रोजी ब्लू डायमंड' के प्रमुख हैं. अंबानी और मेहता परिवार एक-दूसरे को जानते हैं. आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ पढ़ाई की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबानी परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि अभी ना तो सगाई और ना ही शादी की तारीख पक्की की गई है. जब कभी भी खुशखबरी होगी परिवार सभी को इसके बारे में बताएगा.

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक आकाश अंबानी की सगाई की तारीख 24 मार्च बताई जा रही है. लेकिन सूत्रों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है. वहीं मेहता परिवार की 'रोजी ब्लू' के प्रवक्ता ने भी इस बारे में भेजे गए ईमेल का जवाब नहीं दिया. बता दें कि आकाश और उनकी जुड़वां बहन ईशा मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चों में सबसे बड़े हैं.

ये भी पढ़ें- Oscar 2018: चार फिल्मों को पछाड़ इस फिल्म ने जीता एनिमेटेड फीचर फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड

First published: 5 March 2018, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी