Home » इंडिया » Mukesh Ambani's son Anant reduced 70 kg bodyweigh
 

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत हुए स्लिम, कम किया 70 किलो वजन

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

हिंदुस्तान के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने बीते दिनों कड़ी मशक्कत की और उसका परिणाम अब सबके सामने हैं. अनंत अंबानी ने अपना वजन अब आश्चर्यजनक रूप से 70 किलोग्राम तक घटा लिया है. अब छरहरे से नजर आने वाले अनंत का कुछ महीनों पहले तक वजन 140 किलोग्राम था.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक हाल ही गुजरात के सोमनाथ मंदिर में अंबानी परिवार पहुंचा था. जहां बाकी सबकुछ तो सामान्य सा था लेकिन अनंत को वहां पर कोई नहीं पहचान सका. सूत्रों  की मानें तो इसी दौरान अनंत का यह बदला हुआ रूप पहली बार सबके सामने आया.

Anant Ambani

एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट की मानें तो आईपीएल मैचों में अपनी मां नीता अंबानी के साथ मुंबई इंडियंस की टीम में अक्सर नजर आने वाले अनंत को इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. अनंत ने कड़े एक्सरसाइज शेड्यूल को फॉलो करते हुए मौजूदा रूप हासिल किया.

पढ़ेंः जानिए मौत के बाद भी कैसे जिंदा रह सकते हैं आप

जामनगर स्थित रिलायंस रिफाइनरी में अनंत अंबानी कई मैराथन दौड़ भी लगा चुके हैं. जबकि वजह कम करने के दौरान उन्हें कोई शारीरिक परेशानी न हो और छरहरी काया कायम रहे इसके लिए अमेरिका से विशेषज्ञ ट्रेनर भी बुलाए गए. जिनके साथ अनंत ने कई सप्ताह तक कड़े अभ्यास कर पसीना बहाया. 

Tina-Ambani-Brother-in-law-Mukesh-Ambani-sons-Akash-Anant-and-daughter-Isha.jpg

सेलेब्रिटीकिक

गौरतलब है कि मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं. जिनके नाम अनंत अबानी, आकाश अंबानी और ईशा अंबानी हैं.

First published: 20 March 2016, 2:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी