Home » इंडिया » Mukhtar Abbas naqvi: Our forces given appropriate answer to pakistan
 

मुख्तार अब्बास नकवी: हमारे सुरक्षाबल पाकिस्तान को देंगे मुंहतोड़ जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2017, 9:59 IST
Mukhtar Abbas naqvi

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पाकिस्तान द्वारा दो भारतीय जवानों के शवों को क्षत-विक्षत करने की निंदा करते हुए कहा कि पाकिस्तान अपनी बर्बादी की इबारत लिख रहा है.

पाक सेना के कायराना हरकत पर प्रतिक्रिया देते हुए नकवी ने कहा, "पाकिस्तान अपनी बर्बादी की इबारत लिख रहा है, हमारे सुरक्षाबल उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे."

जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास एक सेना और बीएसएफ जवान को मारकर उनके शवों को क्षत-विक्षत कर दिया. भारतीय सेना ने पाकिस्तान को इस कृत्य का मुंहतोड़ जवाब देने की चेतावनी दी है.

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान की सीमा पर एक बार फिर तनाव बढ़ गया है. भारत ने पाकिस्तान की बर्बरता कड़ा जवाब दिया है. देर शाम और रात भारत ने पाकिस्तानी सेना के पोस्ट को निशाना बनाकर जबरदस्त फायरिंग की है.

जिसके बाद भारत ने इस फायरिंग में पाकिस्तान के तीन पोस्टों को तबाह किया है. ये वही पोस्ट हैं, जहां से सोमवार को पाकिस्तान ने फायरिंग की थी. भारत की इस जवाबी कार्रवाई में कुछ पाक सैनिकों के मारे जाने की भी खबरें आ रही हैं, हालांकि अब तक इस पर सेना की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

पाकिस्तान ने कृष्णा घाटी सेक्टर में युद्धविराम का उल्लंघन किया और फायरिंग की आड़ में भारतीय जवानों की गश्ती दल के दो जवानों की हत्या कर दी. सेना ने बताया कि इन दोनों भारतीय जवानों के शवों के साथ पाक सेना ने बर्बरता की है.

First published: 2 May 2017, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी