Home » इंडिया » mulayam singh says some hooligans workers destroy the party image
 

मुलायम सिंह: कुछ गुंडे किस्म के कार्यकर्ता पार्टी को बदनाम कर रहे हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2016, 14:52 IST
(पीटीआई)

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को कहा पार्टी के कुछ गुंडे किस्म के कार्यकर्ता पैसा कमाने के लिए लूट-खसोट में लगे हैं. जिससे जनता के बीच पार्टी की छवि खराब हो रही है.

मुलायम सिंह ने यह बात लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में कही.

सपा सुप्रीमो ने कहा, "पार्टी के कुछ कार्यकर्ता जमीन और पैसे के लिए लूट-खसोट और दबंगई करने में लगे हैं. इन्हें पार्टी और सरकार से कोई मतलब नहीं है."

उन्होंने कहा, "ऐसे गुंडे किस्म के कार्यकर्ता अपनी करनी से पार्टी की छवि को खराब कर रहे हैं. मुझे सब पता है कि कौन जिलाध्यक्ष और कौन कार्यकर्ता क्या कर रहा है. मुझे पार्टी चलानी है, इसलिए अनदेखी करता हूं और समय-समय पर उन्हें  चेतावनी भी देता हूं."

इस मौके पर सपा मुखिया मुलायम सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए लग जाने का निर्देश दिया. मुलायम ने कहा, "यदि पार्टी कार्यकर्ता उत्साह से काम नहीं करेंगे, तो पार्टी दोबारा सत्ता में नहीं आ पाएगी."

वहीं दूसरी ओर मुलायम सिंह के इस बयान पर चुटकी लेते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "माननीय श्री मुलायम सिंह जी ने हमारा यह आरोप स्वीकार कर लिया है कि सपा के नेता और कार्यकर्ता आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हैं और प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था नाम की कोई चीज बची नहीं है."

First published: 9 July 2016, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी