Home » इंडिया » Mulayam Singh Yadav scolds SP Chief Akhilesh Yadav says not completing responsibility
 

भरी सभा में अखिलेश यादव पर भड़क गए मुलायम, बोले- बहुत बड़ी जिम्मेदारी मिली थी लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2019, 12:10 IST

समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव लखनऊ में पार्टी दफ्तर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि अखिलेश उन्हें दी गई जिम्मेदारी को ठीक से नहीं निभाया. अजीब बात यह हुई कि यह बात उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने कही. 

दरअसल, नए साल के मौके पर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी दफ्तर में मिलने पहुंचे थे. इस दौरान सपा संरक्षक ने पार्टी मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. संबोधन के दौरान मुलायम सिंह अखिलेश से नाराज दिखे. उन्होंने पहले अखिलेश यादव को कहा कि उन्हें एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है. लेकिन वो उस जिम्मेदारी को ठीक से नहीं निभा रहे हैं.

पढ़ें- इंजीनियर बनने का सपना लेकर कोटा पहुंच रहे छात्र मौत को लगा रहे गले, कोचिंग सेंटर्स बने वजह

अखिलेश को सलाह देते हुए कहा उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा ध्यान महिलाओं पर दें. उन्होंने कहा कि महिलाएं जब तक रहेंगी तब तक परिवार साथ रहेगा. इस तरह अगर सारे वोट समाजवादी पार्टी को पड़ जाए तो भारी बहुमत से हमें जीत मिलेगी.

मुलायम ने इसके साथ ही कार्यकर्ताओं को अखिलेश के नाम के नारे लगाने पर भी फटकार लगाई. दरअसल, जब मुलायम पार्टी कार्यकर्ताओं का संबोधन कर रहे थे तभी कार्यकर्ताओं ने देश का नेता कैसा हो, अखिलेश यादव जैसा हो के नारे लगाने शुरू कर दिए. इस पर मुलायम सिंह भड़क गए. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को डांट लगाते हुए कहा कि जब नेता बोले तो शांति से सुनो. बात अच्छी लगे तो ताली बजाओ.

पढ़ें- इंटरव्यू में PM मोदी ने पूर्व RBI गवर्नर उर्जित पटेल के इस्तीफे पर किया बड़ा खुलासा

वहीं अखिलेश यादव ने भाषण देते हुए कहा कि समाजवादी तो विकास के रास्ते पर प्रदेश को ले जा रहे थे, भाजपा ने वे सभी रास्ते बंद कर दिए. उन्होंने कहा कि शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में अव्यवस्था है. कर्ज से लदे किसान आत्महत्या कर रहे हैं. कानून-व्यवस्था बर्बाद है. सन 2019 में जनता ने झूठ से मुक्त होने का बड़ा निर्णय ले लिया है.

First published: 2 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी