Home » इंडिया » Mulayam Singh Yadav younger daughter in law Aparna Yadav support Ram Temple
 

मुलायम की बहू ने किया राम मंदिर का समर्थन, कहा- 'मैं राम के साथ हूं, मंदिर बनना चाहिए'

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 12:10 IST

राम मंदिर विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसले को जनवरी 2019 तक टाल दिया है. वहीं समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की बहू ने राम मंदिर की वकालत की है. मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा कि वह राम की भक्त हैं और राम मंदिर की समर्थक हैं. 

बाराबंकी में एक कार्यक्रम में अपर्णा ने कहा कि राम मंदिर बनना चाहिए और मैं राम के साथ हूं. अपर्णा से जब बीजेपी के साथ होने के बाबत सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं राम के साथ हूं. अपर्णा ने कहा कि मैं तो मन्दिर के पक्ष में हूं क्योंकि रामायण में भी राम जन्मभूमि का उल्लेख आता है. 

अपर्णा ने कहा कि अयोध्या में राम लला का मंदिर बनना चाहिए. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का समर्थन करते हुए कहा कि जनवरी में इसकी सुनवाई होगी तो हमें इसका इंतजार करना चाहिए.

वहीं अपर्णा ने स्वीकार किया कि साल 2019 के चुनाव में उनके चाचा शिवपाल यादव के अलग होने से सपा के चुनावी अभियान पर असर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें चुनाव लड़ने का मौका मिला तो अखिलेश या शिवपाल में से वह अपने चाचा शिवपाल और नेता जी मुलायम सिंह यादव को चुनेंगी.

अपर्णा ने कहा कि  2019 के चुनाव में भी इसका असर जरूर पड़ेगा क्योंकि चाचा जी का भी पार्टी को मजबूत करने का योगदान कम नहीं रहा है और समाजवादी पार्टी को उन्होंने भी काफी मेहनत से मजबूत किया था.

First published: 1 November 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी