Home » इंडिया » mulayan praised pm modi on which rabri said he is aged now
 

मोदी पर मुलायम के बयान पर बोलीं राबड़ी- उनकी उम्र हो गई है, याद नहीं रहता कब क्या बोल देंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 15:34 IST

लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह यादव के बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. राबड़ी देवी ने कहा कि उनकी बोली का कोई मायने नहीं रखता. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह यादव के बारे में कहा, 'उनकी उम्र हो गई है. याद नहीं रहता है कि कब क्या बोल देंगे. उनकी बोली का कोई मायने नहीं रखता है.'

बता दें कि मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को बजट सत्र के अंतिम दिन लोकसभा में प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा था कि वे चाहते हैं कि मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें. उन्होंने कहा था, 'पीएम को बधाई देना चाहता हूं कि आपने सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है. मैं चाहता हूं कि सारे सदस्य फिर से जीतकर आएं और आप दोबारा प्रधानमंत्री बनें' मुलायम सिंह की इस बात के बाद बीजेपी सदस्यों ने मेज थपथपाकर उनका धन्यवाद किया था. वहीं, विपक्षी सदस्य सपा सदस्यों की तरफ देखने लगे.

मुलायम सिंह के इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि मुलायम का यह बयान भ्रम फैलाने वाला है. अमर सिंह के इशारों-इशारों में इस बात का संकेत देने की कोशिश की कि यह सपा और बसपा पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को छुपाने की एक रणनीति हो सकती है. अमर सिंह ने कहा, 'यह केवल भ्रम पैदा करने के लिए है ताकि चंद्रकला और राम रमन जिसने मुलायम और मायावती के निर्देश पर नोएडा को लूटा उन्हें बचाया जा सके और मोदी जी बेअसर हो जाएं.' आईएएस अधिकारी बी चंद्रकला और राम रमन का जिक्र करते हुए पूर्व समाजवादी पार्टी के नेता ने मुलायम सिंह पर निशाना साधा."

First published: 14 February 2019, 15:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी