Home » इंडिया » Mumbai b.com Student Facebook Live Suicide From Taj Lands End
 

24 साल के स्टूडेंट ने फेसबुक पर किया लाइव सुसाइड, लगार्इ 19वीं मंजिल से छलांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2017, 12:34 IST
student

मुंबई में फेसबुक लाइव के करने के बाद आत्महत्या करने की घटना सामने आई है. बांद्रा में स्थित होटल ताज लैंड्स इंड से 24 साल के एक युवक ने 19वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली.

खुदकुशी से पहले उसने 'फेसबुक लाइव' के जरिए अपना वीडियो शेयर किया. युवक की पहचान अर्जुन भारद्वाज के रूप में हुई है. वह बेंगलुरु का रहने वाला था. वह नरसी मोनजी कॉलेज में बीकॉम का स्टूडेंट था और अंधेरी में एक फ्लैट में रहकर पढ़ाई कर रहा था.

सोमवार दोपहर 3 बजे उसने होटल ताज लैंड्स इंड में चेक इन किया. उसने 19वीं मंजिल पर कमरा बुक कराया था. इसके बाद शाम 6.30 बजे फेसबुक पर 'सुसाइड एट ताज लैंड एंड' कैप्शन के साथ एक लाइव वीडियो शेयर किया.
वीडियो में वह शराब सिगरेट पीते हुए खुदकुशी के तरीके बता रहा था और देखते ही देखते उसने नीचे छलांग लगा दी. इस वीडियो को मुंबई पुलिस शेयर करने से मना किया है.

वीडियो में वह इस बात का भी जिक्र कर रहा है कि सुसाइड करने से पहले क्या करना चाहिए. पुलिस को अर्जुन के कमरे से 9 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा है वह एक ड्रग एडिक्ट हूं और अब और जीना नहीं चाहता.

पुलिस ने अर्जुन के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. फिलहाल पुलिस अर्जुन के परिजनों और दोस्तों से पूछताछ कर खुदकुशी के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

First published: 4 April 2017, 12:34 IST
 
अगली कहानी