Home » इंडिया » Mumbai: Bollywood Actor Sushant Singh Rajput commits suicide at his residence
 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, धोनी की बायोपिक में किया था काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2020, 15:10 IST

Sushant Singh Rajput Suicide: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में सुसाइड कर लिया है. इस घटना के सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया है. सुशांत सिंह ने आत्महत्या क्यों की है अभी इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है. रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दी है. वह मात्र 34 साल के थे.

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के बेहद चर्चित और लोकप्रिय एक्टर थे. अपने करियर की शुरुआत उन्होंने टीवी एक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने किस देश में है मेरा दिल नामक एक धारावाहिक से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उनको एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से घर-घर में पहचान मिली.

टीवी सीरियल्स में सफल अभिनय के बाद उन्होंने फिल्मों का सफर शुरु किया था. 'काय पो छे' में लीड एक्टर के तौर पर वह पहली फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. फिर शुद्ध देसी रोमांस में वह वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे.

हालांकि, सुशांत को सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के बायोपिक फिल्म से मिली थी. धोनी का किरदार निभाकर वह काफी पॉपुलर हो गए थे. सुशांत के करियर की यह पहली बड़ी फिल्म थी, इसने सौ करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसके अलावा वह सोनचिड़िया तथा छिछोरे में नजर आए थे. सुशांंत की आखिरी  फिल्म केदारनाथ थी, इसमें वह सारा अली खान के साथ दिखे थे.

कार्तिक आर्यन ने लिया गुलाबो सिताबो टंग ट्विस्टर चैलेंज, उनकी मां ने कोशिश पर फेर दिया पानी

शहनाज गिल इंस्टा की एक पोस्ट के लेती हैं इतनी फीस, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

First published: 14 June 2020, 14:55 IST
 
अगली कहानी