Home » इंडिया » Mumbai: Dangerous stunt in train takes life, Indian Railway shares warning video
 

Video: 'खतरों का खिलाड़ी' बनने के चक्कर में गंवा दी जान, देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2019, 14:26 IST

मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन में एक ऐसा हादसा हुआ जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, मुंबई में 26 दिसंबर को दिलशान नामक एक युवक की ट्रेन के बाहर लटककर खतरनाक स्टंट करने में जान चली गई.

ट्रेन के बाहर लटककर स्टंट करते समय दिलशान की खंभे से टकराकर मौत हो गई. दिलशान अपने रिश्तेदार के लिए कपड़े खरीदने मुंबई आया था. कपड़े खरीदने के बाद दिलशान कल्याण सें मुंबई सीएएसटी की और जानेवाली लोकल ट्रेन पर चढ़ा. ट्रेन में बैठने की जगह थी लेकिन वह बाहर लटककर खतरों का खिलाड़ी बनना चाहता था.

दिलशान ट्रेन की खिड़की पर लटककर खतरनाक स्टंट करने लगा. इसी दौरान वह पटरी के बगल में लगे खंभे से टकरा गया. खंभे से टकराकर वह नीचे गिरा और उसकी दर्दनाक तरीके से मौत हो गई. इस पूरी घटना का वीडियो दिलशान का दोस्त बना रहा था. यह रूह कंपा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही काफी तेजी से वायरल हो गया. 

रेल मंत्रालय ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसके साथ ही रेल मंत्रालय ने एक चेतावनी जारी की है. रेल मंत्रालय ने लिखा, "ट्रेन में स्टंट ना करें. ये गैरकानूनी है एवं जानलेवा भी सिद्ध हो सकता है. मुंबई में 26 दिसंबर को दिलशान नाम का युवक ट्रेन के बाहर लटक कर स्टंट करते हुए अपनी जान गंवा चुका है. अपनी सुरक्षा की अवहेलना करके ट्रेन के बाहर लटकना,चलती ट्रेन में चढ़ना, हादसे का बुलावा हो सकता है."

चोर की फूटी किस्मत, आठ घरों में घुसा लेकिन मिली सिर्फ दो चुड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

60 से अधिक की उम्र में इस जोड़े ने रचाई शादी, वृद्धाश्रम में हुई थी मुलाक़ात

First published: 31 December 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी