Home » इंडिया » Mumbai: Fire breaks out at Crawford Market, 6 fire engines present at the spot
 

मुंबई के मशहूर क्रॉफोर्ड मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2020, 19:41 IST

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के मशहूर क्रॉफोर्ड मार्केट में भीषण आग लगने की घटना सामने आ रही है. खबर है कि भीषण आग को बुझाने के लिए दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है. इस दौरान आ ग पर काबू पाने का अभियान जारी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आग शाम 6 बजकर 15 मिनट पर लगी है.

मुंबई के अग्निशमन विभाग ने जानकारी दी कि यह लेवल -2 स्तर की आग है. रिपोर्ट के अनुसार, करीब 6:15 बजे अधिकारियों के पास एक कॉल आई कि क्रॉफोर्ड मार्केट में आग लग गई है. इसके बाद तीन मिनट के भीतर दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए. अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

प्रतिष्ठित क्रॉफर्ड मार्केट में घरेलू सामान बेचने वाली कई दुकानें हैं. इनमें सब्जी की दुकानें, फल, मुर्गे, आयातित खाद्य पदार्थ की दुकानें शामिल हैं. यह एक थोक बाजार है जो छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन से थोड़ी दूरी पर ही है. दमकल विभाग ने एलओयू पर खतरे का स्तर डाल दिया है.

बताया जा रहा है कि बचाव के कार्य में पुलिस की टीम लगी हुई है. क्रॉफोर्ड मार्केट को महात्मा फुले मार्केट भी कहा जाता है. इससे पहले 28 मई को महाराष्ट्र के दक्षिण मुंबई इलाके के एक पांच मंजिला होटल में भीषण आग लगी थी. 

जॉनसन एंड जॉनसन का दावा- कोरोना वायरस से लड़ने के लिए उनका बनाया टीका पूरी तरह तैयार

कोरोना पीड़ित पत्रकार ने मांगी मदद, तो राहुल गांधी ने जो कहा वह बातें दिल जीत लेंगी आपका

First published: 11 June 2020, 19:41 IST
 
अगली कहानी