Home » इंडिया » Mumbai: Fire breaks out in Exchange Building at Ballard Estate, tenders present at the spot
 

मुंबई: एक्‍सचेंज बिल्डिंग में लगी भीषण आग, NCB का दफ्तर भी इसी इमारत में

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2020, 14:58 IST

Mumbai Fire: मुंबई स्थित एक्सचेंज बिल्डिंग में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. इसी इमारत में NCB का ऑफिस भी है. बल्‍लार्ड एस्‍टेट स्थित एक्‍सचेंज बिल्डिंग में सोमवार दोपहर आग लगने की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है.

दमकल की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची हैं. जैसे ही आग लगने की सूचना फैली, इमारत से लोगों को बाहर निकाला जाने लगा. फिलहाल आग की घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. अभी आग लगने की कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग मुंबई की एक्‍सचेंज बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर आग लगी है.

एक्सचेंज बिल्डिंग में आग लगने की घटना सामने आने के बाद मुंबई पुलिस के कई आला-अफसर भी घटनास्थल पर पहुंच गए. गौरतलब है कि इसी इमारत में एनसीबी का ऑफिस भी मौजूद है. एनसीबी बहुचर्चित एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्‍स मामले की जांच कर रही है.

एनसीबी ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती से लेकर कई ड्रग्‍स तस्‍करों से पूछताछ की. ड्रग्‍स मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानि NCB ने सुशांत सिंह राजपूत केस में कई लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में कई बड़े बॉलीवुड के नामों से एजेंसी पूछताछ कर सकती है.

रेलयात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, वेटिंग का झमेला खत्म, आज से मिलेगा केवल कंफर्म टिकट

राज्यसभा में हंगामा करने पर 8 विपक्षी सांसद निलंबित, आम आदमी पार्टी के संजय सिंह भी शामिल

First published: 21 September 2020, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी