Home » इंडिया » mumbai fire broke out in a building in marol area mumbai, 4 dead many injured in this fire incident, mumbai kamala mills
 

फिर आग से दहली मुंबई की एक इमारत, कई लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2018, 10:07 IST

पिछले दिनों मुंबई के कमला मिल कंपाउंड में हुए अग्निकांड को लोग भूले नहीं थे कि एक बार फिर मुंबई के मरोल इलाके की एक इमारत में आग लगनेे की खबर आ गई. बता दें कि मुंबई के एक मैमून मंज़िल नाम की एक रिहायशी इमारत में देर रात आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में 7 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं जिनका इलाज पास ही के अस्पताल में चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मूताबिक इस 5 मंजिला इमारत में आग तीसरी मंज़िल पर रात के समय करीब डेढ़ बजे आग लगी. इसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. कुछ ही देर में जानकारी पाकर दमकल की एक के बाद एक 8 गाड़ियां आईं और बमुश्किल आग पर काबू पाया जा सका. लेकिन तब तक चार लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा साथ ही लाखों का नुकसान हो गया.

 

फिलहाल हालात काबू में हैं और इमारत में फंसे तमाम लोगों को सकुशल निकाल लिया गया. इस इमारत में किस कारण से आग लगी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है.

आपको बता दें 28 और 29 दिसंबर की मध्यरात्रि में मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड में रूफटॉप पर स्थित एक पब में आग लग गई थी. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस मामले में जांच की जा रही हैै साथ ही कुछ लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

First published: 4 January 2018, 10:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी