Home » इंडिया » mumbai police arrested tv serial savdhaan india actress for sex racket
 

सेक्स रैकेट के आरोप में टीवी शो 'सावधान इंडिया' की एक्ट्रेस गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST
(पत्रिका )

मुंबई पुलिस ने गोरेगांव इलाके में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने गोरेगांव से टीवी शो 'सावधान इंडिया' की एक एक्ट्रेस और मराठी मॉडल को गिरफ्तार किया है.

सोशल सर्विस ब्रांच के अमित जलाल ने बताया, "हमें इस बात की सूचना मिली थी कि गोरेगांव में फिल्म सिटी के पास से टीवी जगत से जुड़ी कुछ एक्ट्रेस सेक्स रैकेट में शामिल हैं.

हमने उन्हें पकड़ने के लिए सप्लायर बनकर संपर्क किया. इसके बाद हम रैकेट चलाने वाले रियल सप्लायर साइरा और अशरफ उर्फ अमन तक पहुंचे और जैसे ही अमन हमसे मिलने के लिए पहुंचा हमने उसे गिरफ्तार कर लिया."

जलाल ने बताया कि यह गिरफ्तारी गोरेगांव के मॉल के बाहर से हुई. अमन के साथ हमने टीवी शो 'सावधान इंडिया' की एक्ट्रेस और एक मॉडल को भी गिरफ्तार किया.

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच के मुताबिक इस रैकेट में काम करने वाले टीवी मॉडल्स और अभिनेत्रियों के फोटो सोशल साइट्स के जरिए लोगों के पास भेजे जाते थे. वहीं से ग्राहक उनको सेलेक्ट करते थे.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ग्राहकों से पचास हजार से लेकर एक लाख रुपये लेकर देह व्यापार का अवैध कारोबार करते थे. पुलिस के मुताबिक उनके ज्यादातर ग्राहक उद्योग जगत से जुड़े हुए थे.

First published: 8 June 2016, 5:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी