Home » इंडिया » mumbai pune expressway road accident, 17 dead 30 injured
 

पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा, 17 मरे, 30 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(एएनआई)

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर रविवार तड़के एक तेज रफ्तार बस की इनोवा और स्विफ्ट से आमने-सामने टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में 17 लोगों की मौत हो गई, वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

घायलों में कुछ की हालात गंभीर बताई जा रही है. सूचना के मुताबिक यह हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 12 लोगों ने दम तोड़ दिया. टक्कर के बाद बस 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

नवी मुंबई पुलिस ने बताया कि दुर्घटना सुबह साढ़े पांच बजे हुई. जब निखिल ट्रैवेल्स की यह बस सतारा से मुंबई के पनवेल पहुंचने वाली थी. इस दौरान पुणे एक्सप्रेसवे पर रायगढ़ जिले के पास यह हादसा हुआ.

बताया जा रहा है कि रास्ते में एक स्विफ्ट डिजायर कार पंचर हो गई थी. उसकी मदद के लिए एक इनोवा में सवार लोग भी वहां खड़े थे.

इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने इन दोनों कारों को टक्कर मार दी और बेकाबू होकर 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी. ये सभी वाहन पुणे की तरफ से आ रहे थे.

हादसे में 12 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं अन्य की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई. मृतकों में 7 महिलाएं और दो बच्चे भी शामिल हैं. दुर्घटना में घायलों को पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

First published: 5 June 2016, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी