Home » इंडिया » Mumbai Rain: Heavy rain in Mumbai, warning after waterlogging, Train canceled
 

Video: लगातार बारिश से मुंबई बनी नर्क, पानी में डूबे रेलवे ट्रैक, लोगों का जीना हुआ मुश्किल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2019, 13:10 IST

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पिछले कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश से बेहाल हो गई है. मुंबई में हो रही लगातार बारिश ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. चारों-तरफ अफरा-तफरी मच गई है. जहां देखो बस पानी ही भरा हुआ है. 

मुंबई में भारी बारिश के बाद इलाके में गंदगी का अंबार लग गया है. रविवार देर रात से लगातार भारी बारिश हो रही है. इससे जलभराव की समस्या का सामना उत्पन्न हो गई है. रेलवे ट्रैक में जल जमाव के कारण चार ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. इसके अलावार पांच ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया है. रेलवे ट्रेक पानी में डूब हुए हैं.

मौसम विभाग ने सोमवार को भी भारी बारिश की संभावना जताई है. इसे लेकर चेतावनी जारी कर दी गई है और हाई टाइड का अलर्ट जारी किया है. रात भर की बारिश के बाद लोकल ट्रेन की आवाजाही पर असर पड़ा है. वहीं, स्कूल और दफ्तर जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

भारी बारिश ने एक बार फिर बीएमसी के दावे की पोल खोलकर रख दी है. मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है कि मुंबई के साथ-साथ महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश हो सकती है. वहीं, ठाकुरबाड़ी इलाके में भारी बारिश से एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई, जबकि पुणे जाने वाली तमाम ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है.

अटल बिहारी वाजपेयी पाकिस्तान पर 18 साल पहले बालाकोट जैसी एयर स्ट्राइक करना चाहते थे, लेकिन..

वनडे क्रिकेट में आया था तूफान, 50 ओवर में 596 रन बना इस टीम ने कर दिया था हैरान, 571 रन से जीता था मैच

First published: 1 July 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी