Home » इंडिया » mumbai: rape with 14 year old tribe girl in thane
 

मुंबई: ठाणे में आदिवासी लड़की के साथ रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2016, 15:03 IST

मुंबई के उपनगर ठाणे में एक 14 साल की आदिवासी लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने उस समय रेप किया, जब वो एक विवाह समारोह में शामिल होने आई थी.

आरोपी युवक भी उसी समारोह में आया था. ठाणे पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की पास के सोनटक्के इलाके में एक विवाह समारोह में गई थी. 

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस उप-निरीक्षक शीतल बामने ने बताया कि विवाह समारोह के बाद वो आयोजन स्थल के पास एक कमरे में सो रही थी.

तभी आरोपी लड़का उस लड़की को कमरे से जबरन अगवा करके एक सुनसान जगह ले गया, जहां उसने नाबालिग के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. आरोपी की पहचान ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करने वाले 19 साल के मयूर माकने के रूप में हुई है.

पीड़ित को धमकाने का आरोप


एसआई ने बताया कि आरोपी से संबंध रखने वाले दो लोगों हरीश बॉम्बे और उदय बॉम्बे ने घटना के बाद पीड़िता को कथित रूप से धमकाया कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

हरीश और उदय भाई बताए जा रहे हैं और वे भी उसी विवाह समारोह में शामिल हुए थे. वहीं धमकी से डरी पीड़ित लड़की ने पहले तो पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी, लेकिन बाद में उसने हिम्मत जुटाकर ठाणे पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई.

तीनों आरोपी मोहिली गांव के बॉम्बे पाड़ा के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी के अलावा पॉक्सो एक्ट (बच्चों का यौन अपराध से संरक्षण कानून) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस तीनों आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी में जुटी हुई है.

First published: 2 May 2016, 15:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी