Home » इंडिया » Mumbai: Woman arrested for running prostitution racket from Andheri
 

मुंबई: फिल्म प्रोडक्शन हाउस की आड़ में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(कैच न्यूज)

मुंबई पुलिस ने अंधेरी वेस्ट इलाके में एक ‌फ्लैट पर छापा मारकर सैक्स रैकेट चलाने के आरोप में एक 23 साल की महिला को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला ने सोसायटी के ‌फ्लैट में फिल्म प्रोडक्शन हाउस बना रखा था. जहां फिल्म, टीवी सीरियल, डॉक्यूमेन्ट्री में काम करने के नाम पर लड़कियों को बुलाकर उनसे वेश्यावृत्ति करायी जाती थी.

अंधेरी पुलिस के मुताबिक दो पुलिसकर्मियों को लड़कियों का ग्राहक बनाकर आरोपी महिला के पास भेजा गया और दो महिलाओं के लिए 20,000 रुपये में सौदा तय हुआ.

सौदा तय होते ही पुलिस ने बाहर खड़ी टीम के साथियों को सतर्क कर दिया. छापेमारी में पकड़े जाने पर पुलिस ने महिला को रात में ही नोटिस दे दिया था और रविवार की सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोप है कि पकड़ी गई महिला फिल्मों में काम करने की इच्छुक मॉडलों से संपर्क करती थी. उसके बाद उन्हें न्यूड फोटोशूट के लिए तैयार करती थी. न्यूड तस्वीरें खिंचने के बाद तस्वीरों को व्हाट्स एप के जरिए हाई प्रोफाइल ग्राहकों को भेजा जाता था.

ग्राहक को लड़की पसंद आ जाने पर उसका रेट तय होता था. महिला पर आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही उससे पूछताछ भी की जा रही है.

पुलिस ने महिला के पास से देश के अलग-अलग हिस्सों की कई मॉडल्स के 100 से ज्यादा फोटोग्राफ बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि कुछ जाने-माने बिजनेसमैन और बॉलीवुड से जुड़े लोग भी महिला के संपर्क में थे.

First published: 27 June 2016, 3:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी