Home » इंडिया » Murthal alleged rapes eyewitness threatened
 

मुरथल मामला:कथित गैंगरेप के चश्मदीद को धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

हरियाणा के मुरथल में कथित गैंगरेप के मामले में नया मोड़ आ गया है. मामले में चश्मदीद गवाह बताए जा रहे बॉबी जोशी नाम के शख्स को जान से मारने की धमकी मिली है. बॉबी के मुताबिक उन्हें एक धमकी भरा फोेन आया.

फोन पर बॉबी को चेतावनी दी गई कि अगर वो कोर्ट गए तो इसका बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा. बॉबी का आरोप है कि फोन करने वाले अज्ञात शख्स ने कहा, " तुम कुछ ज्यादा बोल रहे हो और हम तुम्हें देख लेंगे. "

बॉबी का कहना है कि जान से मारने की धमकी मिलने के बावजूद वो डरे नहीं हैं और अपने बयान पर कायम हैं. बॉबी ने हरियाणा के आईजी के पास शिकायत दर्ज कराने के साथ ही सुरक्षा की मांग की है.

पढ़ें:ऐसे तो मुरथल बलात्कार कांड का सच कभी सामने नहीं आएगा

एक और चश्मदीद गवाह !

बॉबी का कहना है कि उनके अलावा एक और महिला ने मुरथल में 21-22  फरवरी को जो हुआ था वो सब अपनी आंखों से देखा है. फरवरी में हरियाणा में आरक्षण की मांग कर रहे जाट समाज का आंदोलन हिंसक हो गया था.

इस दौरान मुरथल के मशहूर ढाबों के पास कुछ महिलाओं के साथ गैंगरेप के आरोप लगे थे. बॉबी का दावा है कि उसने लूटपाट के बीच महिलाओं को जबरदस्ती खेत की तरफ ले जाते देखा था. साथ ही दो महिलाओं को बचाया भी था.

पढ़ें:जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान मुरथल में 10 महिलाओं से बलात्कार!

मीडिया रिपोर्ट पर हाईकोर्ट ने लिया था संज्ञान

इस मामले में हरियाणा पुलिस पर एक्शन न लेने और लापरवाही के गंभीर आरोप हैं. मीडिया में मामला सामने आने के बाद हाईकोर्ट ने संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी किया था.

वहीं महिला आयोग के हरकत में आने के बाद कुछ चश्मदीद भी सामने आए. हाईकोर्ट में हरियाणा सरकार ने मार्च में एक रिपोर्ट दाखिल की थी. जिसमें मुरथल में गैंगरेप की बात से इनकार किया गया.

सरकार ने अदालत में ये जरूर माना कि कुछ महिलाओं के साथ बदसलूकी की गई थी.

पढ़ें:मुरथल में कुछ भयावह हुआ है, जो कभी सामने नहीं आएगा

First published: 15 April 2016, 4:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी