Home » इंडिया » Murthal: Woman files first rape complaint in incident
 

मुरथल बलात्कार कांड में पीड़िता ने दर्ज करायी शिकायत

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 February 2016, 14:17 IST

जाट आरक्षण के दौराुन हुए हिंसक आंदोलन में मुरथल के निकट महिलाओं के साथ हुई कथित बलात्कार की घटना में हरियाणा सरकार की ओर से गठित टीम के समक्ष एक महिला ने कथित तौर पर सात लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने आरोपियों में अपने देवर के होने की भी बात कही है.

जांच टीम की मुखिया डीआइजी राजश्री सिंह ने कल एक पत्रकार वार्ता में बताया कि पीड़ित महिला ने सोनीपत महिला थाने में इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई है.

महिला ने एफआईआर में बताया है कि जाट आंदोलन के दौरान जब वह 22-23 फरवरी की रात हरिद्वार से अपनी नाबालिग लड़की के साथ नरेला लौट रही थी. तभी पानीपत के पास उसकी बस खराब हो गई. इसके आगे की यात्रा के लिए वो एक निजी वैन में बैठ गई. उस वैन में पहले से और भी महिला यात्री मौजूद थीं. लिहाजा उसके भीतर किसी भी प्रकार की असुरक्षा की भावना नहीं थी.

इसके बाद मुरथल के पास रास्ते में उपद्रवियों ने वैन को रुकवा लिया और जबरदस्ती सभी महिलाओं को उतार लिया. उपद्रवी महिलाओं को वैन से खींच-खींच कर बाहर निकाले लगे.

उपद्रवी उसे और उसकी बेटी को राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक एक मकान में ले गए. जहां सात लोगों ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. बलात्कारियों में उसका देवर भी शामिल था.

महिला की शिकायत के बाद जांच टीम की प्रमुख डीआइजी राजश्री ने बताया कि यह मामला संदिग्ध लग रहा है. यह एक पारिवारिक विवाद भी हो सकता है. हम सभी पहलुओं पर छानबीन कर रहे हैं.

First published: 29 February 2016, 14:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी