Home » इंडिया » muslim woman beaten up and get out from home for making painting of modi and yogi in up.
 

मोदी-योगी की पेंटिंग बनाने पर मुस्लिम महिला को घर से निकाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2017, 17:18 IST

उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद की एक मुस्लिम महिला को पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी की पेंटिंग बनाना महंगा पड़ गया. मुस्लिम विवाहिता को ससुराल वालों ने इस वजह से घर से निकाल दिया.

पीड़िता को घर से निकालने के बाद बिना तलाक दिए पति दूसरी शादी करने की फिराक में है. जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. इस मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. 

यह मामला सिकंदरपुर थाना क्षेत्र का है. सूत्रों के मुताबिक, यहां के मटूरी गांव निवासी मोहम्मद शमशेर खान की पुत्री नगमा परवीन (24) की शादी बसारिकपुर गांव निवासी हाजी सेराजूल खान के पुत्र परवेज खान के साथ 26 नवंबर 2016 को हुई थी. नगमा अपने ससुराल में थी, इसी दौरान नगमा प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाने लगी. 

आरोप है कि जब उसने अपनी पेंटिंग पति परवेज को दिखाई, तो गुस्साए पति ने ससुराल वालों के साथ मिल कर पत्नी को मारापीटा और पागल बता कर नगमा के पिता शमशेर के साथ उसे वापस घर भेज दिया. 

पिता ने जब ससुराल वालों से पूछताछ की तो ससुराल वालों ने नगमा को पागल बताया और सबूत के तौर पर मोदी और योगी की पेंटिंग दिखाई, जिसके बाद पिता उसे लेकर चले गए. 

इसके बाद नगमा को परवेज के जल्द ही दूसरी शादी करने की बात की भनक लगी, जिस पर वह दो दिन पहले ससुराल पहुंच गई. लेकिन ससुराल वालों ने उसे नहीं अपनाया और मारपीट कर घर से निकाल दिया. नगमा के पिता उसे अपने साथ थाने ले आए और पुलिस को सारी बात बताई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि कार्रवाई नहीं होने से पीड़िता के परिजन तनाव में हैं.

First published: 9 September 2017, 17:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी