Home » इंडिया » name of alok verma removed from speaker list in srcc program
 

SRCC के कार्यक्रम में वक्ता सूची से हटाया पूर्व CBI निदेशक आलोक वर्मा का नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 10:09 IST

CBI के पूर्व निदेशक आलोक वर्मा का नाम दिल्ली यूनीवर्सिटी के श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स (SRCC) के स्टूडेंट्स यूनियन बिजनेस कॉन्क्लेव 2019 के वक्ताओं की सूची में से हटा दिया गया है. इस बात की जानकारी पीटीआई ने अधिकारियों के हवाले से दी है.

 प्राप्त हुए खबरों के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा जांच एजेंसी के निदेशक के तौर पर उन्हें बहाल किए जाने के एक दिन बाद 9 जनवरी को उनको एक आमंत्रण भेजा गया था और कल होने वाले कार्यक्रम के दौरान भाषण देने का आग्रह किया गया था. PTI की खबरों के मुताबिक. इस बारे में आलोक वर्मा से संपर्क नहीं हो सका है. वहीं, उनके सहयोगियों ने बताया कि उनका नाम वक्ता सूची में से हटा लेने के बारे में उन्हें खबर कर दी गई है.

मालूम हो कि आलोक वर्मा की बहारी के अगले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, न्यायमूर्ति एके सीकरी और लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे वाली एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति ने उन्हें सीबीआई निदेशक के पद से स्थानांतरित करने का फैसला किया था. हालांकि खड़गे ने इस पर अपनी कड़ी असहमति दर्ज कराई थी. समिति के फैसले के बाद वर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

First published: 14 February 2019, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी