Home » इंडिया » Narendra Modi aarti launched by Uttarakhand BJP minister, Congress demands action against him
 

BJP सरकार के मंत्री ने लॉन्च की मोदी आरती, सार्वजनिक मंच से किया गुणगान तो कांग्रेस ने कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2020, 17:18 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्रेज वैसे तो दुनियाभर में है, लेकिन भारत में उनके चाहने वालों की संख्या काफी ज्यादा है. इसकी बानगी तब देखने को मिली जब उत्तराखंड की भाजपा सरकार में मंत्री और पार्टी से विधायक ने सार्वजनिक मंच से मोदी आरती लॉन्च की. उत्तराखंड सरकार के मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान करते हुए मोदी आरती लॉन्च की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस खबर के सामने आने के बाद प्रदेश कांग्रेस ने उत्तराखंड के राज्यमंत्री धन सिंह रावत और गणेश जोशी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. उन्होंने आरोप लगाया है कि इस हरकत से पूरे हिंदू सनातन धर्म का अपमान हुआ है.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा ने बीजेपी के मंत्री द्वारा लॉन्च किए गए इस आरती को चाटुकारिता की पराकाष्ठा बताया है. उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस पर परिवारवाद का ठप्पा लगाते थे आज वह एक व्यक्ति तक सिमटकर रह गए हैं. गरिमा ने कहा कि बीजेपी एक व्यक्ति की पादुका पूजन में किसी भी स्तर तक गिर गई है.

Coronavirus: लगातार दूसरे दिन आये 6000 से ज्यादा मामले, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा सिंगल डे केस

गरिमा ने स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से इस हरकत का संज्ञान लेते हुए दोनों को बर्खास्त करने की मांग की. गरिमा ने कहा कि उत्तराखंड के राज्यमंत्री धन सिंह रावत और गणेश जोशी ने ऐसी हरकत कर पूरे हिंदू सनातन धर्म का अपमान किया.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंसान हैं, उन्हें देवी-देवताओं और भगवान की श्रेणी में नहीं रखा जा सकता. गरिमा ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी का गुणगान करते हुए आरती में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है उसमें पीएम मोदी को देवताओं के समान बताया गया है.

कोरोना से हो गई वृद्ध की मौत तो ग्रामीणों ने नहीं करने दिया अंतिम संस्कार, भटकता रहा प्रशासन

Coronavirus से रुके खसरा, पोलियो जैसे टीकाकरण अभियान, दुनियाभर में 8 करोड़ बच्चों पर खतरा

First published: 23 May 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी