Home » इंडिया » Narendra Modi address farmer rally in West Bengal and attacks Tmc and Mamata Banerjee
 

ममता के गढ़ में बोले पीएम मोदी- कुछ महीनों में जुल्म खत्म होने वाला है

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2018, 14:44 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में ममता के गढ़ मिदनापुर में किसानों की रैली को संबोधित किया. अगले साल लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी ने सूबे की सीएम ममता बनर्जी को सीधे तौर पर निशाने पर लिया. इस किसान कल्याण रैली में पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की किसानों के फायदे के लिए उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी दी.

उन्होंने किसानों को बताया कि केंद्र सरकार ने खरीफ की फसलों के लिए MSP 150 प्रतिशत बढ़ाया है. इससे किसानों को फायदा होगा. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने कई साैंलों तक MSP की फाइल दबाई. उन्होंने किसानों को भरोसी देते हुए कहा कि 2022 तक किसान की आय दोगुनी होगी. 

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को पोस्टर लगाने के लिए निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी का आभारी हूं कि आज मेरे स्वागत में उन्होंने इतने अधिक पोस्टर लगाए और खास तौर पर इन पोस्टरों में वो पीएम मोदी के स्वागत में हाथ जोड़कर खड़ी हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 8 सालों में साफ हो गया है मां माटी मानुष की बात करने वालों ने सूबे की जनता के लिए कुछ नहीं किया. 

हर किसी ने मां, माटी और मानुष का असली चेहरा देख लिया है. यहां हत्या का सिंडिकेट आपके विरोधियों द्वारा चलाया जा रहा है. इस सिंडिकेट के मर्जी के बिना यहां एक पत्ता तक नहीं हिलता है. उन्होंने कहा कि राज्य में पूजा करना तक मुश्किल हो गया है.

 

पीएम मोदी ने ममता और लेफ्ट पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सिंडिकेट सिर्फ इसलिए चल रहा है ताकि वोट बैंक हासिल किया जा सके. उन्होंने कहा कि लोगों का इस वजह से जीना मुश्किल हो गया है. उन्होंने कहा कि ये जुल्म कुछ महीनों में ही खत्म हो जाएगा. उन्होंने कहा कि कई दशकों के वामपंथी शासन ने पश्चिम बंगाल को जिस हाल में पहुंचाया, आज बंगाल की हालात उससे भी बदतर होती जा रही है. 

First published: 16 July 2018, 13:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी