Home » इंडिया » Narendra Modi Birthday: Amit Shah wishes him and said he is the most popular leader of the country
 

PM मोदी के जन्मदिन पर गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट में लिखी ऐसी बात, आपको जरूर पढ़ना चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2020, 12:20 IST

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर देश के दिग्गज नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. भारत के अलावा विदेशों से भी प्रधानमंत्री को बधाई संदेश आ रहे हैं. देशभर के करोड़ों लोगों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. इसी कड़ी में देश के गृह मंत्री अमित शाह ने ट्विटर पर पीएम मोदी के लिए कुछ विशेष बातें लिखी हैं.

अमित शाह ने ट्विटर पर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि मोदी राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पिरत देश के सर्वप्रिय नेता हैं. उन्होंने लिखा, "राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं." इसके आगे उन्होंने लिखा, "मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी."

अमित शान ने लिखा, "दशकों से अपने अधिकारों से वंचित देश के गरीबों को घर, बिजली, बैंक खाता और शौचालय देना हो या उज्ज्वला योजना से गरीब माताओं के घर गैस पहुँचाकर उन्हें सम्मानपूर्ण जीवन देना हो, यह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के अटूट संकल्प और मजबूत इच्छाशक्ति से ही सम्भव हो पाया है."

इसके आगे उन्होंने लिखा, "एक मजबूत, सुरक्षित, आत्मनिर्भर भारत के लिए अपने जीवन का क्षण-क्षण खपा देने वाले ऐसे महान नेता नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में माँ भारती की सेवा करने का अवसर मिलना बहुत ही सौभाग्य की बात है.मैं देश के करोड़ों लोगों के साथ मोदी जी के उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूँ."

PM Modi Birthday Special: राहुल गांधी सहित कई दिग्गजों ने दी PM मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

आज 70 साल के हुए पीएम नरेंद्र मोदी, सेवा सप्ताह के रूप में BJP मना रही प्रधानमंत्री का जन्मदिन

First published: 17 September 2020, 12:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी