Home » इंडिया » Narendra Modi Birthday: on PM Modi 68th birthday gold chain being distribute in TamilNadu
 

PM मोदी के जन्मदिन पर यहां बंट रही सोने की चेन, आप भी न चूकें मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 17:45 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 68वें जन्मदिन पर अलग-अलग तरह से लोग खुशियां मना रहे हैं. कहीं मिठाई बांटी जा रही है तो कहीं बीजेपी के लोग तरह-तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं. लेकिन जो सबसे अलग खबर आ रही है वह तमिलनाडु से आ रही है. तमिलनाडु में पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर लोगों को सोने की चेन बांटी गई. 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोने की चेन बांटने का काम तमिलनाडु की बीजेपी इकाई ने किया. तमिलनाडु की बीजेपी अध्यक्ष डॉ. टी. सुंद्राराजन ने 17 सितंबर को पैदा होने वाले बच्चों को सोने की चेन गिफ्ट में दिए. बता दें कि सुंद्राराजन खुद ही महिलाओं की विशेषज्ञ डॉक्टर है. उन्होंने चेन्नई के सरकारी अस्पताल में सोमवार को जन्म लेने वाले बच्चों को सोने की चेन बांटी.

 

गौरतलब है कि तमिलनाडु में नेताओं के जन्मदिन पर सोने की चेन बांटने परंपरा काफी पुरानी है. इससे पहले तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जन्मदिन पर भी सोने की चेन लोगों को बांटी जा चुकी है.

 

इसके अलावा पीएम मोदी के जन्मदिन पर कई जगह टीशर्ट में छूट दी जा रही है. टी-शर्ट बेचने वाली एक ई-कॉमर्स कंपनी पीएम मोदी के जन्मदिन पर टी-शर्ट खरीदने पर डिस्काउंट दे रही है. T-shirt Bhaiya  नाम की इस कंपनी ने 17 सितंबर को रात 12 बजे तक टी-शर्ट खरीदने पर कीमत में 17 फीसदी की छूट दे रही है. 

इसके लिए कंपनी की तरफ से एक कोड दिया गया है. कंपनी ने बताया कि साइट पर जाकर खरीदारी करने के बाद पेमेंट के ऑप्शन आने पर कोड को डालने पर 17 फीसदी की छूट मिल जाएगी. 

First published: 17 September 2018, 17:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी